Leopard Attack - खरगोश पकड़ने के लिए लगाया था फंदा, फंस गया तेंदुआ- किसानों ने देखा तो मचा दिया शोर

संवाद सूत्र स्वर्णिम भारत न्यूज़, टांडा। क्षेत्र के करखेड़ा गांव में वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पकड़ लिया। जिले में इस माह यह तीसरा तेंदुआ पकड़ा गया है। इसे पकड़ने के लिए सुबह से ही ग्रामीणों और वन विभाग के कर्मचारियों

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र स्वर्णिम भारत न्यूज़, टांडा। क्षेत्र के करखेड़ा गांव में वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पकड़ लिया। जिले में इस माह यह तीसरा तेंदुआ पकड़ा गया है। इसे पकड़ने के लिए सुबह से ही ग्रामीणों और वन विभाग के कर्मचारियों ने जाल बिछा रखा था। इस दौरान तेंदुए ने हमला कर इंटर कालेज के प्रबंधक को घायल भी कर दिया, लेकिन शाम को पकड़ में आ गया। सुबह सात बजे से शाम करीब पांच बजे तेंदुआ पकड़े जाने तक लोगों में दहशत बनी रही।

खरगोश को पकड़ने के लिए लगाई थी जंजीर

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Flood: जल प्रलय से निपटने पानी में उतरी NDRF 11 टीम, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद ने संभाला मोर्चा

राज्य ब्यूरो, पटना।बिहार के कई जिलों में भारी बारिश के कारण बाढ़ एवं आपदा की स्थिति को देखते हुए केंद्र सरकार की पैनी नजर बनी हुई है। किसी भी आपदा से निपटने के लिए तत्काल एनडीआरएफ की 11 टीम तैयार है। जनता को हर संभव सहायता दी जाएगी।

एनडीआर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now